amt1

amt1

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते कांग्रेस में उनकी अचानक जागी दिलचस्पी को लेकर कई तरह की हलचल बढ़ने लगी हैं. पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर आकउंट को फॉलो किया.

वहीँ इस महीने से बिग बी ने पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी को फॉलो करना शुरू कर दिया है. नेहरू-गांधी परिवार और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बेहद करीबी रहे अमिताभ इस समय गुजरात के ब्रैंड ऐंबैसडर हैं. अब हर कोई उनके इस कदम से हैरान तो है की साथ ही राजनितिक बाज़ार में अटकलें बढ़नी शुरू हो गयी है. आपको बता दें कि, ट्विटर पर 33 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

जबकि बिग बी केवल 1,689 लोगों को ही फॉलो करते हैं. बिग बी के कांग्रेस के कुछ नेताओं को फॉलो करना पार्टी के कुछ नेताओं को खल नहीं रहा है. हाल में अमिताभ ने मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरूपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है. कांग्रेस और विपक्ष के कुछ नेताओं के प्रति अचानक जगे उनके इस प्रेम से खुद पार्टी भी हैरत में है.

आपको बता दें कि, बिग बी अब आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, जेडीयू चीफ और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सीताराम येचुरी, उमर अब्दुल्ला, सुप्रिया सुले और आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी फॉलो कर रहे हैं. अब बिग बी की राजनीति में दिल्चस्बी के परिणाम क्या होंगे यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा.

वहीँ, बिग बी इसके अलावा आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, संजय सिंह, कुमार विश्वास और आशीष खेतान को भी फॉलो करते है. अमिताभ बीजेपी नेताओं को भी फॉलो करते हैं, इनमें नितिन गडकरी भी शामिल हैं. आपको बता दें कि, बिग बी सुरेश प्रभु को भी फॉलो करते हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें