Thursday, December 2, 2021

एक छात्रा के साथ छेडछाड के बाद बीएचयु छात्राओं ने किया प्रदर्शन कहा, लड़के देखकर करते है हस्तमैथून, नही मिली कोई भी सुरक्षा

- Advertisement -

वाराणसी | प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी दौरे से एक दिन पहले बनारस हिन्दू विश्वविधालय की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गयी. जब छात्रा ने इस बात की शिकायत की तो उल्टा छात्रा से ही सवाल किये. फ़िलहाल इस मामले ने तूल पकड़ लिया है. बीएचयु की सैकड़ो छात्राओं ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. यही नही छात्राओ ने इस मामले में लिखित शिकायत भी की है.

जिसमे छात्राओं ने बेहद ही संगीन आरोप लगाए है. छात्राओं का आरोप है की उन्हें नवीन महिला छात्रावास में कोई भी सुरक्षा नही दी गयी है. यही नही उनका यह भी आरोप है की छात्रावास से आते जाते समय उनके साथ लड़के छेडछाड करते है. लडकियों का आरोप है की लड़के उनको देखकर हस्तमैथून तक करना शुरू कर देते है. चीफ प्रॉक्टर को लिखे पत्र में छात्राओं ने सुरक्षा अधिकारी की मांग की है.

द क्विंट के अनुसार बीएचयु की एक छात्रा ने ने तीन बाइक सवार युवको पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्रा ने बताया की शाम छह बजे के करीब तीन बाइक सवार ने उनकी एक दोस्त के साथ छेड़छाड़ की. यहाँ तक की पीडिता के कुर्ते में भी हाथ डालने की कोशिश की गयी. इस मामले में जब शिकायत की गयी तो पीड़ित छात्रा पर ही सवाल खड़े कर दिए गये. जब इसकी सूचना छात्रावास में रहने वाली बाकी छात्राओ को लगी तो उन्होंने प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

शुक्रवार रात से करीब 200 छात्राए बीएचयु गेट के सामने प्रदर्शन कर रहे है. इन छात्राओ की मांग है की मामले में कुलपति अपना पक्ष रखे और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करे. इस बारे में छात्राओं ने एक शिकायती पत्र चीफ प्रॉक्टर को भी लिखा है. जिसमे आरोप लगाया है की नवीन गर्ल्स हॉस्टल में उन्हें कोई सुरक्षा नही दी गे है. पत्र में बताया गया है की आते जाते उनके साथ लड़के छेड़छाड़ करते है. इस दौरान वो हस्तमैथून से लेकर उन पर पत्थर भी फेंकते है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles