Thursday, September 16, 2021

 

 

 

प्रज्ञा ठाकुर को झेलना पड़ा छात्रों के भारी विरोध, लगे – ‘आतंकवादी वापस जाओ’ के नारे

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की मास्टर ऑफ मास कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे से मिलने पहुंची भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को छात्रों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा।

विश्वविद्यालय में मौजूद छात्रों ने ‘आतंकवादी वापस जाओ’ और ‘प्रज्ञा ठाकुर गो बैक’ के नारे लगाए। ऐसे में अब खुद को आतंकवादी कहे जाने पर प्रज्ञा ठाकुर बौखला गई। उन्होंने कहा है कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में कांग्रेस के स्टूडेंट विंग भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (National Students Union of India) के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उन्हें आतंकवादी कहा, ये शब्द अवैध और अभद्र हैं। उन्होंने एक महिला सांसद को गाली दी जो एक संवैधानिक पद पर है, वे सभी देशद्रोही हैं। मैं निश्चित रूप से कार्रवाई करूंगी।

बता दें कि कम उपस्थिति को लेकर माखनलाल के मास्टर ऑफ मास कम्यूनिकेशन के तीसरे सेमेस्टर की दो छात्राएं मनु शर्मा और श्रेया पांडे को तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं देने से वंचित कर दिया गया। जिसके बाद वे विश्वविद्यालय के मेन गेट के सामने मंगलवार रात करीब 8 बजे अचानक धरने पर बैठ गईं।

इन छात्राओं के समर्थन में ही प्रज्ञा ठाकुर विश्वविद्यालय पहुंची थी। उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रशासन से छात्राओं को परीक्षा में बैठने देने की मांग की है। यूनिवर्सिटी के सामने डेढ़ घंटे तक प्रज्ञा ठाकुर और NSUI के कार्यकर्ता आमने-सामने खड़े रहे। इस मामले में सांसद ने राज्यपाल लालजी टंडन से भी मुलाकात करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles