Thursday, September 23, 2021

 

 

 

शर्मनाक – पुलिस के लाठीचार्ज से निर्वस्त्र हुई महिलायें

- Advertisement -
- Advertisement -

बिहार – भागलपुर से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है जहाँ अनशन कर रहे लोगो पर पुलिस ने लाठियां भांजी इस दौरान महिलाओं को भी बेहद बेरहमी से पीटा गया, लाठीचार्ज के दौरान महिलाओं के कपड़े फट गये, कई महिलायें बेहोश हो गयी यहाँ तक की कुछ महिलाओं के निर्वस्त्र होने के बाद भी उन्हें घसीटा गया.

क्या था मामला ?

कलेक्ट्रेट परिसर में चार दिन से भूमिहीनों को जमीन का पर्चा दिलाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे लोग 1:35 बजे अचानक उग्र हो गए। करीब 250 से 300 की संख्या में महिला पुरुष जबरन डीएम ऑफिस परिसर के अंदर घुस गए और डीएम के चैंबर में घुसने का प्रयास करने लगे। करीब 200 लोग धरनास्थल के पास मौजूद थे। वहां मौजूद गार्ड ने जब उन्हें रोका तो वे चैंबर का गेट तोड़ने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंची और लाठी भांज कर खदेड़ना शुरू कर दिया। थोड़ी देर बाद सदर एसडीओ कुमार अनुज, डीएसपी सिटी शहरयार अख्तर आदि पुलिस बल के साथ पहुंचे और लाठीचार्ज का आदेश दिया।

police-beat-women-2_14812

डीएम ऑफिस परिसर में लाठीचार्ज होते ही भगदड़ मच गई. जिसमे महिलाएं निर्वस्त्र भी हो गईं. कई महिलाएं जमीन पर गिर गईं किसी के गोद में बच्चे थे जो जमीन पर गिर गए. जिससे बच्चों को चोटें भी आई. पुलिस की बर्बरता की हद पार करते हुए महिलाओं को वहां से घसीटते हुए बाहर निकाला. लाठीचार्ज और पत्थरबाजी में आधा दर्जन से अधिक महिलाओं को चोटें आईं.

01_1481277161

पुलिस की बर्बरता इतनी भयावह थी कि देखने वालों की रूह कांप गई. पुलिस ने अनशन पर बैठे जन संसद के सदस्यों को भी खदेड़ने से बाज नही आया और उनका टेंट-शामियाना उखाड़ कर कब्जे में ले लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles