भदोही. जिले में भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी सहित उनके परिवार के कई लोगों पर एक विधवा महिला को होटल में बंधक बनाकर रेप करने का आरोप है। महिला ने महीनों बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

वाराणसी की रहने वाली महिला ने सोमवार को भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के कार्यालय पहुंची और उन्हें दिए प्रार्थना पत्र में भाजपा विधायक और उनके भतीजे पर गंभीर आरोप लगाया है।  पीड़िता ने कहा कि वह वाराणसी से अपने मायके जा रही थी। उसी ट्रेन में विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप तिवारी से मुलाकात हुई। ट्रेन में ही बातचीत के दौरान संदीप तिवारी ने मोबाइल नम्बर मांगा। मोबाइल से दोनों के बीच बात होती रही । बातचीत में संदीप ने कहा कि उसकी शादी नही हुई है और वो शादी करना चाहता है ।

महिला का आरोप है कि 8 अगस्त 2016 को संदीप तिवारी ने फोन कर उसे वाराणसी कैन्ट बुलाया और उसे एक होटल में ले गया और शादी करने का झांसा देकर रेप किया। फिर सितम्बर 2016 में संदीप उसे लेकर मुम्बई चला गया और और शादी करने की बात कही। वहां भी होटल में उसने बलात्कार किया। वर्ष 2017 में संदीप उसे मुम्बई से लेकर भदोही आ गया। दोनों भदोही स्टेशन से सीधे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में पहुंचे। महिला का आरोप है कि उस होटल में तीस दिन तक उसे रोका गया और कई बार बलात्कार किया गया।

इसी दौरान संदीप के चाचा रवीन्द्र नाथ त्रिपाठी (जो भदोही के विधायक हैं), भतीजा सचिन तिवारी, दीपक तिवारी, नितेश तिवारी,चन्द्रभूषण तिवारी, प्रकाश तिवारी होटल में आते और उसके साथ बलात्कार करते थे। जब इस बात की शिकायत पीड़ित महिला ने संदीप तिवारी से की तो उसने मुंह बंद रखने की बात कहते हुए धमकी दी।

वहीं भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने पत्रकारों से बात करते हुए अपना पक्ष रखा और मामले को तथ्यहीन बताते हुए छवि को खराब करने की राजनीतिक साजिश बताया है। इसके साथ ही उन्होंने जिले के एक विधायक पर पूरी साजिश कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अगर मामले में कोई सच्चाई निकल कर सामने आएगी तो अपनी परिवार के साथ फांसी चढ़ने को तैयार हैं।

मामले पर एसपी भदोही राम बदन सिंह का कहना है, ‘इसमें विभिन्न घटना स्थलों का जिक्र है। मैंने इसकी जांच अपने एडिशनल एसपी को दे दी है और जो जांच में आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई होगी।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन