नई दिल्ली | दिल्ली नगर निगम के चुनाव परिणामो से बीजेपी में ख़ुशी की लहर है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने प्रचंड जीत के लिए दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए कहा की हम जीत का जश्न नही मनाएंगे क्योकि सुकमा में हमारे वीर जवान शहीद हुए है. उधर आम आदमी पार्टी ने इस हार के लिए एक बार फिर ईवीएम् को जिम्मेदार ठहराया है.

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा की बीजेपी ने 2009 के बाद ईवीएम् पर 5 साल रिसर्च की है. न केवल उन्होंने रिसर्च की है बल्कि उनके नेता जेवीएल नरसिम्हा राव ने इस पर एक किताब भी लिखी है. हालाँकि केजरीवाल पहले से ईवीएम् पर सवाल उठाते आये है लेकिन नगर निगम के नतीजो के बाद वो इस पर और आक्रामक हो सकते है.

हालाँकि चुनाव आयोग ईवीएम् में किसी भी छेड़खानी से इनकार कर चूका है लेकिन सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक पोस्टर को लेकर खूब सवाल किये जा रहे है. दरअसल एमसीडी चुनावो की मतगणना शुरू होने से पहले दिल्ली के कई इलाको में बीजेपी ने कुछ पोस्टर लगवाये है. इन पोस्टर में लिखा गया है की बीजेपी को प्रचंड बहुमत देने के लिए दिल्ली की जनता का धन्यवाद.

इस पोस्टर में मनोज तिवारी के हवाले से लिखा गया है यह जीत सुकमा में शहीद हुए जवानों को समर्पित की जाती है. पोस्टर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर सवाल पूछ रहे है की आखिर मतगणना शुरू होने से पहले मनोज तिवारी को कैसा पता चला की उनको प्रचंड बहुमत मिलने वाला है. यूजर्स का कहना है की कही उनको पहले से ईवीएम में हुए खेल के बारे में तो नही पता था? बरहाल फ़िलहाल सच्चाई यह है की दिल्ली के तीनो नगर निगम में बीजेपी के मेयर बनने जा रहे है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?