Saturday, June 12, 2021

 

 

 

बीफ के लिए लोगों की जान लेने को आडवाणी ने बताया गलत: TMC सांसद इदरीस अली

- Advertisement -
- Advertisement -

idris

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद इदरीस अली ने बीजेपी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी से हुई बातचीत के बारें में बताते हुए कहा कि उन्होंने लाल कृष्ण आडवाणी से बीफ को लेकर हो रही हिंसा का जिक्र किया था. जिस पर आडवाणी ने भी विरोध जाहिर किया था.

उन्होंने कहा कि  ‘आडवाणी जी संसद की कार्यवाही के बार-बार स्थिगित होने से दुखी रहते हैं. उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें यह सब पसंद नहीं. मैंने उनसे बीफ बैन पर भी बात की थी. मैंने उन्हें बताया था कि लोगों के फ्रिज की तलाशी और अपनी मर्जी का खाना खाने पर उनका कत्ल कर दिया जाता है यह सब ठीक नहीं है. आडवाणी मेरी बात से सहमत हुए थे.’

तृणमूल कांग्रेस के सासंद इदरीस अली ने कहा, ”आडवाणी जी, ने मुझसे कहा कि बिना चर्चा के सदन स्थगित होना बहुत दुख की बात है. अटल जी ये देख कर बहुत दुखी होते. उन्होंने यहां तक कहा कि वो इस्तीफा देना चाहते हैं.”

इदरीस अली ने कहा, “जब मैंने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरी सेहत तो ठीक है, लेकिन संसद की सेहत सही नहीं है. जो कुछ भी चल रहा है, मैंने संसद में कभी इस तरह के हालात नहीं देखे. सदन में बहस होनी चाहिए. मुझे इस्तीफ़ा देने का मन हो रहा है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles