उत्तर प्रदेश के बागपत में सरधना की एक मस्जिद से बच्चों को पढ़ाकर अपने घर लौट रहे बाइक सवार इमाम से मा’रपी’ट का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवकों ने मारपीट इमाम की दाढ़ी नोच ली और टोपी नीचे गिरा कर जय श्री राम कहने को भी मजबूर किया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने रविवार को बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला सिर्फ मा’रपी’ट का लग रहा है। फिर भी तहरीर के आधार पर पुलिस ने करीब 12 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बताया कि मुजफ्फरनगर के जौला के निवासी इमलाकुर्रहमान शनिवार की शाम मोटरसाइकिल से सरधना से अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में दोघट थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के पास सड़क के किनारे खड़े करीब 12 युवकों ने उन्‍हें रोक लिया और मारपीट कर उनकी दाढ़ी नोच ली।

सरधना की एक मस्जिद में इमामत करने वाले इमलाकुर्रहमान का आरोप है कि युवक उनसे जबरन ‘जय श्री राम’ का नारा लगवाना चाहते थे। इमाम के शोर मचाने पर राहगीर एवं उनके ही गांव के सुहैल तथा नदीम मौके पर पहुंचे और उन्हें हम’लाव’र युवकों के चंगुल से छुड़ाया।

तहरीर में आरोप है कि युवक इमाम को यह धम’की देकर चले गए कि यहां दोबारा मत आना। अगर आना है तो दाढ़ी कटवाकर आना होगा।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन