बच्चों को पढ़ाकर लौट रहे इमाम की नोंची दाढ़ी, ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को किया मजबूर

5:08 pm Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश के बागपत में सरधना की एक मस्जिद से बच्चों को पढ़ाकर अपने घर लौट रहे बाइक सवार इमाम से मा’रपी’ट का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवकों ने मारपीट इमाम की दाढ़ी नोच ली और टोपी नीचे गिरा कर जय श्री राम कहने को भी मजबूर किया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने रविवार को बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला सिर्फ मा’रपी’ट का लग रहा है। फिर भी तहरीर के आधार पर पुलिस ने करीब 12 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर बताया कि मुजफ्फरनगर के जौला के निवासी इमलाकुर्रहमान शनिवार की शाम मोटरसाइकिल से सरधना से अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में दोघट थाना क्षेत्र के सरौरा गांव के पास सड़क के किनारे खड़े करीब 12 युवकों ने उन्‍हें रोक लिया और मारपीट कर उनकी दाढ़ी नोच ली।

सरधना की एक मस्जिद में इमामत करने वाले इमलाकुर्रहमान का आरोप है कि युवक उनसे जबरन ‘जय श्री राम’ का नारा लगवाना चाहते थे। इमाम के शोर मचाने पर राहगीर एवं उनके ही गांव के सुहैल तथा नदीम मौके पर पहुंचे और उन्हें हम’लाव’र युवकों के चंगुल से छुड़ाया।

तहरीर में आरोप है कि युवक इमाम को यह धम’की देकर चले गए कि यहां दोबारा मत आना। अगर आना है तो दाढ़ी कटवाकर आना होगा।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें