Saturday, December 4, 2021

अब ट्रेन में मुस्लिम युवक को पीटा, लगवाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

- Advertisement -

देश में चल रही अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंदुत्व वादियों की सरेआम गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है. जिसमे एक मुस्लिम युवक से पीट-पीट कर भारत माता के नारे लगवाए गए.

जानकारी के अनुसार, माल्दा-हावड़ा पैसेंसर ट्रेन में यात्रा के दौरान जमाल मोमिन नामक युवक से ट्रेन में कुछ लोगों ने उसे अपनी सीट छोड़ने को कहा. जब उसने सीट छोड़ दी तो उससे एक बाद एक कई सवाल किये और फिर उसे पीटना शुरू कर दिया.

आरोपियों ने जमाल से प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का नाम और देश के राष्ट्रगान के बारे में पूछा. जब जमाल इन सारे सवालों का जवाब नहीं दे पाया तो उससे पूछा गया कि नवाज शरीफ कौन हैं? जमाल इसका भी जवाब नहीं दे पाया.

Courtesy: Lokbharat

इसके बाद इन लोगों ने जमाल से पूछा कि क्या तुम नमाज पढ़ते हो? जमाल ने इसका जवाब हां में दिया. इसके बाद इनलोगों ने जमाल से कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम रोज नमाज पढ़ते हो लेकिन तुम्हें राष्ट्रगान नहीं मालूम. इन लोगों ने जमाल को जबरदस्ती भारत माता की जय बोलने पर मजबूर किया.

इस घटना का वीडियो अब वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. मामले में पुलिस का कहना है कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के मुताबिक युवकों की पहचान कर ली गई है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles