bangla 620x400

देश में चल रही अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंदुत्व वादियों की सरेआम गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है. जिसमे एक मुस्लिम युवक से पीट-पीट कर भारत माता के नारे लगवाए गए.

जानकारी के अनुसार, माल्दा-हावड़ा पैसेंसर ट्रेन में यात्रा के दौरान जमाल मोमिन नामक युवक से ट्रेन में कुछ लोगों ने उसे अपनी सीट छोड़ने को कहा. जब उसने सीट छोड़ दी तो उससे एक बाद एक कई सवाल किये और फिर उसे पीटना शुरू कर दिया.

आरोपियों ने जमाल से प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री का नाम और देश के राष्ट्रगान के बारे में पूछा. जब जमाल इन सारे सवालों का जवाब नहीं दे पाया तो उससे पूछा गया कि नवाज शरीफ कौन हैं? जमाल इसका भी जवाब नहीं दे पाया.

Courtesy: Lokbharat

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके बाद इन लोगों ने जमाल से पूछा कि क्या तुम नमाज पढ़ते हो? जमाल ने इसका जवाब हां में दिया. इसके बाद इनलोगों ने जमाल से कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम रोज नमाज पढ़ते हो लेकिन तुम्हें राष्ट्रगान नहीं मालूम. इन लोगों ने जमाल को जबरदस्ती भारत माता की जय बोलने पर मजबूर किया.

इस घटना का वीडियो अब वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. मामले में पुलिस का कहना है कि चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के मुताबिक युवकों की पहचान कर ली गई है.

Loading...