गाजियाबाद | बिहार के बक्सर जिले के डीएम ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. उनके शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमे उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए बेहद ही हैरान कर देने वाला कारण लिखा. इसके अलावा एक सुसाइड नोट उनके होटल से भी बरामद हुआ जिसमे विस्तार से आत्महत्या की वजह बताई. फ़िलहाल पुलिस सभी पहलुओ की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बक्सर जिले के डीएम मुकेश पाण्डेय का शव गुरुवार रात को गाजियाबाद के रेलवे ट्रेक पर बरामद हुआ. बताया जा रहा है की मुकेश ने इससे पहले अपने परिजनों को व्हाट्सएप के जरिये आत्महत्या करने के बारे में बता दिया था. पुलिस के मुताबिक वह शाम 6 बजे दिल्ली के जनकपुरी स्थित डिस्ट्रिक्ट सेंटर खुदकुशी करने पहुंचे थे. लेकिन पुलिस को सूचना मिलने की खबर मिलते ही वो वहां से फरार हो गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके बाद पुलिस को उनका शव करीब साढ़े आठ बजे गाजियाबाद रेलवे ट्रेक पर मिला. उनके शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमे आत्महत्या की वजह पारिवारिक झगडे को बताया गया. इसके अलावा उसमे लिखा था की विस्तृत सुसाइड नोट उनके होटल के कमरे में रखे एक बैग में है. यह बैग दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर-742 में है. इसके अलावा इस सुसाइड नोट में चार फ़ोन नम्बर भी लिखे हुए थे जो उनके परिवारजनों के नम्बर थे.

इसके बाद पुलिस होटल लीला पहुंची और बैग से सुसाइड नोट बरामद हुआ. इसमें लिखा हुआ था की मैं, मेरी पत्नी और मेरे माँ बाप के बीच रोजाना हो रहे झगडे से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूँ. बताते चले की मुकेश बुधवार देर रात दिल्ली पहुंचे थे. यहाँ पहुंचकर उन्होंने एक होटल में कमरा लिया और करीब 14 घंटे बाद आत्महत्या कर ली. मुकेश की एक तीन महीने की बेटी है और इसी महीने की 4 तारीख को उनको बक्सर का डीएम नियुक्त किया गया था.

Loading...