पटना | प्रधानमंत्री मोदी की फटकार के बाद भी कथित गौरक्षक अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे है. रोजाना देश के किसी न किसी कौने से गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी की घटनाये सामने आती रहती है. अब इस कड़ी में बिहार के नाम भी जुड़ गया है. यहाँ बीजेपी समर्थित सरकार बनते ही हिंदूवादी संगठन बजरंग दल की गुंडागर्दी भी शुरू हो गयी है. मिली जानकारी के अनुसार बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने बीफ ले जाने के आरोप में तीन लोगो के साथ मारपीट की है.

बिहार के भोजपुर जिले के शाहपुर इलाके में बजरंग दल कार्यकताओ ने अन्य लोगो के साथ मिलकर एक ट्रक पर हमला बोल दिया. उनका आरोप था की इस ट्रक में गौमांस ले जाया जा रहा है. इसी आरोप में उन्होंने ट्रक से तीन लोगो को उतारकर उनकी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सभी पीडितो को बजरंग दल कार्यकर्ताओ के चुंगल से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गयी.

खबर है की इस दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने पुलिस से सभी पीडितो को उन्हें सौपने की मांग की. लेकिन जब पुलिस नही मानी तो उन्होंने सड़क पर जाम लगाकर पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की.  स्थानीय बजरंग दल नेता अर्जुन सिंह ने कहा की पुलिस ने बीफ से लधे ट्रक को नही रोका था बल्कि हमने रोका था, जबकि पुलिस बाद में मौके पर पहुंची और आरोपियों को छुड़ाकर ले गयी. उधर पुलिस ने पीडितो पर बीफ ले जाने के आरोप में मुक़दमा दर्ज कर लिया.

एक अन्य खबर के अनुसार बिहार के एक मुस्लिम संगठन ने बेहद ही चौकाने वाला फैसला लिया है. आल इंडिया मुस्लिम बेदारी कारवां ने गौरक्षा के लिए एक दल बनाने का फैसला किया है. यह गौरक्षा दल बिहार के हर जिले में गठित किया जायेगा. इस दल का काम रास्ते में भटकती हुई गौमाता को उसके मालिक तक पहुँचाने का रहेगा. इसके अलावा गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी को रोकने का काम भी यह दल करेगा.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?