वैलेंटाइन डे के मौके पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का देश भर में उत्पात देखने को मिला। जिससे पीएम मोदी का गृह राज्य गुजरात भी अछूता नहीं रहा। अहमदाबाद में नदी किनारे बैठे प्रेमी जोड़ों के साथ दुर्व्यवहार का मामला सामने आया।

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि कई दो-पहिया वाहनों पर सवार बजरंग दल के कार्यकर्ता नदी किनारे पहुंचे और ‘जय श्री राम’ का नारा लगाते हुए प्रेमी जोड़ों का पीछा किया। इनके हंगामे को देख वहां मौजूद कई जोड़े अपनी-अपनी गाड़ी पर बैठ तेजी से निकल गए।

तो वहीं झारखंड की राजधानी रांची में बजरंग दल के कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगाते हुए पार्क में घुसे और कई प्रेमी जोड़ों को जबरदस्ती खदेड़ा। यही नहीं, एक जोड़े की तो शादी तक करा दी।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती प्रेमी युगलों के फोन छीन लिए और उनसे उनके घर वालों को कॉल किए। साथ ही पार्क में वापस ना आने की धमकी दी। उधर, जमशेदपुर के जुबली पार्क में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और शिवसैनिकों ने प्रेमी युगल के खिलाफ जुबली पार्क पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया। बजरंग दल के लोगों ने प्रेमी युगल को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन प्रेमी युगल अपनी जान बचाकर भागते नजर आए।

वहीं गोवा में भी दक्षिणपंथी संगठन हिंदू जनजागृति समिति (एचजेएस) ने युवाओं से 14 फरवरी को ‘वेलेंटाइन डे’ के बजाय ‘माता-पिता दिवस’ के रूप में मनाने की अपील की थी। उत्तरी गोवा के अतिरिक्त जिलाधिकारी और राज्य प्रशासन के अधिकारियों को सौंपे गए ज्ञापन में समिति ने अपील की थी कि 14 फरवरी वेलेंटाइन डे के बजाय ‘माता-पिता दिवस’ के रूप में मनाया जाए।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन