बेगूसराय: JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के काफिले पर हमले की खबर है। जानकारी के मुताबिक बेगूसराय के भगवानपुर से सभा कर कन्हैया कुमार अपने समर्थकों के साथ लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक उनके काफिले पर हमला किया गया। कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले गए। घटना में कई लोगों के चोट लगने की खबर है। कम से कम छह लोगों को चोट आने की बात कही जा रही है।

भगवानपुर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है। घायलों के लिखित आवेदन के मद्देनजर कन्हैया के काफिले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरी ओर बरौनी थाना अध्यक्ष गजेंद्र सिंह ने बताया कि कन्हैया एवं उनके समर्थकों ने अपने ऊपर जानलेवा हमला किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है।

बताया जा रहा है भगवानपुर दहिया के पास बजरंग दल के कार्यकर्ता कन्हैया कुमार का विरोध करने पर उतारू थे। इसी दौरान इनकी कन्हैया समर्थकों से बहस हो गई। जिसके बाद कथित तौर पर उग्र बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हमला करना शुरू कर दिया। कन्हैया के काफिले में शामिल छह गाड़ियों के शीशे चकनाचूर कर दिए गए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसके अलावा कन्हैया के खिलाफ मुकदमा बजरंग दल के संयोजक शुभम भारद्वाज की तरफ से दर्ज कराया गया है जिसमे कहा गया है कि संगठन के कार्यकर्ता सानू पर कन्हैया समर्थकों ने जानलेवा हमला किया। सानू के सिर में चोट लगी थी।भगवानपुर थाने के एसएचओ दीपक कुमार ने कहा कि कन्हैया के खिलाफ धारा 307 के तहत दर्ज मुकदमा गैर जमानती है, इसलिए उन्हें सरेंडर करना होगा या पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी।

कन्हैया कुमार बेगूसराय से 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की ओर से प्रत्याशी हो सकते हैं। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) की राज्य इकाई ने इस बाबत पहले ही एलान कर दिया है।

Loading...