Saturday, September 18, 2021

 

 

 

कांग्रेस-जेडीएस शासित कर्नाटक में बीफ को लेकर मुस्लिम महिलाओं पर हमला, बजरंग दल पर आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस-जेडीएस शासित कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बीफ बेचने के आरोप में मुस्लिम महिलाओं पर हमला किया। इतना ही नहीं उनकी दुकान जलाने का मामला भी सामने आया है। मामले में सकलेशपुर टाउन पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

स्थानीय एसपी एएन प्रकाश गौडा ने कहा कि राघवेद्र नगर के रहने वाले शमीम और खमरून्निसा ने चिकन और मटन बेचने के लिए मेकशिफ्ट टेंट कैंटीन खोला था। शमीम द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, बजरंग दल कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कथित तौर पर कैंटीन में तोड़फोड़ की और वहां काम कर रही दो महिलाओं के साथ अभद्रता की।

kumaraswamy siddarmaiah twitter 650x300 1526387735498

पुलिस ने आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना), 354 (महिलाओं के साथ अभद्रता), 427 (संपत्ति का नुकसान), 436 (आग लगा नुकसान पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वहीं दूसरी और कांग्रेस शासित मध्य प्रदेश में ही गोकशी के आरोपों में मुस्लिम युवकों के खिलाफ नैशनल सिक्युरिटी एक्ट (NSA) के तहत कार्रवाई का मामला सामने आया है। खंडवा के मोघाट में नदीम आजम और शकील पर रासुका लगाया गया है। एसपी की सिफारिश पर डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ने एनएसए लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles