bahraich-rally-3
खाली रह गयी कुर्सियां

बहराइच, आज रविवार को यहाँ पीएम मोदी की रैली की भव्य तैयारियां की गई थी जिसके लिए विदेशों से महंगे फूलों को मंगाया गया था। आखिरी समय पर पीएम मोदी की बहराइच रैली को रद्द कर दिया गया जिसके लिए वजह दी गई कि ख़राब मौसम की वजह से हेलीकाप्टर नहीं उतर सका लेकिन सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला कुछ और ही था सूत्रों के अनुसार जनसभा में ना तो अधिक भीड़ पहुंची थी ना ही अधिक चहलकदमी दिखाई दे रही थी तथा जनसभा से पहले ही समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेताओं ने मोदी वापस जाओ के नारे लगाकर जनसभा को और मोदी विरोधी बनाने की कोशिश की जिन्हें पुलिस के द्वारा पीछे किया गया.(नीचे विडियो देखें).

हेलीकाप्टर उतरने में कोई ख़ास परेशानी नहीं थी हेलीकाप्टर न उतरने का बहाना बनाते हुए पीएम मोदी को बहराइच से वापस जाना पड़ा जिसकी वजह बहराइच में पीएम मोदी का भारी विरोध था और रैली स्थल पर उम्मीद के मुताबिक भीड़ भी नहीं पहुंची थी। जिसकी वजह से पीएम मोदी की फजीहत न हो जाये इसी कारणवश आखिरी समय पर रैली को रद्द कर दिया गया।

screenshot_60पीएम मोदी के बहराइच पहुचने का उनका जमकर विरोध किया जा रहा था कही ये विरोध रैली में पीएम के सामने भी न होने लगे जैसा कि फतेहपुर में परिवर्तन रैली के दौरान हुआ था जब राजनाथ सिंह के सामने मोदी मुर्दाबाद के नारे लगे थे और उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए थे। ऐसी ही कुछ तैयारी बहराइच में भी थी जिससे बचने के लिए पीएम मोदी बहराइच से वापिस चले गए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

खाली पड़ी रही कुर्सियां

कम भीड़ होने का आलम यह था की सभा होने से आधे घंटे पहले तक कुर्सियां खाली पड़ी हुई थी. आयोजकों तथा स्थानीय बीजेपी नेताओं के चेहरे पर शिकन बढती जा रही थी लेकिन लोग अपने घरो से बाहर नही निकल रहे थे. नोटबंदी को लेकर जनता की नाराज़गी या मौसम की ठण्ड, कारण चाहे कुछ भी रहा हो लेकिन बाद में स्थल पर पहुंचे कार्यकर्ताओं को फ़ोन से संबोधन करके ही भाषण सुनना पड़ा.

Loading...