munna1

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने हत्या को सियासी षड्यंत्र करार दिया है। जिला अस्पताल बागपत में सीमा सिंह ने कहा कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ ही केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा तथा पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने उनके पति मुन्ना बजरंगी की हत्या कराई है।

सीमा सिंह ने कहा कि राजनीतिक लोग मिले हुए हैं। शासन-प्रशासन के साथ मिलकर मेरे पति की हत्या कराई है। पूर्व विधायक कृष्णानंद की हत्या में उन्हें जबरन फंसाया गया है। वे राजनीति में अपनी जगह बनाना चाहते थे, लेकिन पूर्व सांसद धनंजय सिंह उन्हें आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते थे, इसलिए धनंजय सिंह उनसे राजनीतिक रंजिश रखने लगा।

सीमा सिंह ने आरोप लगाया कि इस पूरे षड्यंत्र में केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, पूर्व विधायक कृष्णानंद की पत्नी और बनारस के रहने वाले पीके सिंह भी शामिल हैं। आरोप लगाया कि उनके पति मुन्ना बजरंगी के खिलाफ पहले बागपत में झूठा मुकदमा लिखाया गया। इसके बाद बागपत में जबरन पेश कराने की साजिश रची, जेल में शिफ्ट किया और हत्या करा दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

munna

उन्होंने कहा कि जेल में बंद सुनील राठी को आरोपितों ने सुपारी दी या नहीं, इसकी जानकारी नही है। इससे पहले भी उसके पति पर कई बार हमले हो चुके हैं। हमने तो सरकार से कई बार गुहार लगाई थी, लेकिन किसी ने भी हमारी बात को गंभीरता से नहीं लिया।

मुन्ना बजरंगी के साले हेमंत सिंह ने बताया कि शासन-प्रशासन ने बिना मजिस्ट्रेट की अनुमति के मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल में दाखिल किया। जबकि उसने पुलिस लाइन लेकर आना था। वह बीमार था और न्यायालय में अर्जी भी लगाई थी कि बीमारी के कारण नहीं आ सकता है। वह बीपी, न्यूरो, आर्थो की बीमारी से पीड़ित थे। उन्हें षड्यंत्र के तहत जबरन बागपत लाया गया।

Loading...