Thursday, December 9, 2021

बाबरी के पक्षकार ने की मोदी-योगी की तारीफ, बोले – दोबारा आएंगे सत्ता में

- Advertisement -

अयोध्या में दो दशक से लंबे समय से चल रहे विवाद को लेकर इकबाल अंसारी ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। साथ ही उम्मीद जताई कि वे दोबारा फिर सत्ता मे वापसी करेंगे।

उन्होने कहा कि योगी जी का काम सराहनीय है। उन्होने जो भी कहा है या किया है वह विकास के लिए किया है। उन्होने कहा है कि मामला न्यायाधीन है इसलिए हमें इंतजार करना चाहिए। साक्ष्य के आधार पर निर्णय लिया जाएगा और अदालत यह काम करेगी।

अंसारी ने आगे कहा कि हम उससे खुश हैं, वह कुछ भी नहीं कहते हैं जो हिंदुओं और मुस्लिमों को परेशान करेगा। वह विकास की बात करते हैं और वही करते हैं। यदि यह जारी रहता है तो प्रधानमंत्री मोदी की सरकार 2019 में वापस आ जाएगी और कोई भी इसे रोक नहीं सकता है।

इससे पहले अंसारी ने विश्व हिंदू परिषद और राम मंदिर न्यास के संत रामविलास वेदांती के बयान पर करारा पलटवार किया था। उन्होने कहा था कि रोज-रोज मंदिर बनाने की धमकी देने वाले ये साधु-संत अब मंदिर बनाकर दिखाएं। इकबाल अंसारी ने कहा था कि यह सिर्फ सियासत की भाषा है और वह भी चुनाव को देखकर हो रही है।

उन्होंने कहा था कि हम सुप्रीम कोर्ट का कोई भी निर्णय मानने को तैयार हैं, बेशक वह हमारे खिलाफ ही क्यों ना हो लेकिन अगर यह लोग कोर्ट के फैसले के बगैर मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं तो इसे सरकार को देखना चाहिए। अंसारी ने कहा कि जिस दिन उसमें मूर्तियां रखी गई तब वह मस्जिद थी जब ताला खुला वह मस्जिद थी जब वह तोड़ी गई इसलिए वह आज भी मस्जिद है।

बता दें कि इकबाल अंसारी इस विवाद के मुद्दई रहे हाशिम अंसारी के बेटे हैं। उनकी मौत के बाद वे इस केस को लड़ रहे है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles