नई दिल्ली | योग गुरु बाबा रामदेव अपने बयानों के साथ अपनी एनर्जी के लिए भी काफी जाने जाते है. एक महीने पहले आजतक के मंच पर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ उनकी मस्ती को कौन भूल सकता है. इस कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने रणवीर सिंह को सूर्य नमस्कार कराने के बहाने दिन में तारे दिखा दिए थे. इससे पहले बाबा रामदेव फुटबॉल पर भी पैर आजमाते दिख चुके है.

लेकिन बाबा रामदेव ने इस बार कुछ ऐसा करने का फैसला किया है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो. बाबा रामदेव ने ओलिंपिक पदक विजेता और भारत के सबसे बड़े पहलवान सुशील कुमार को हराने वाले पहलवान को चुनौती दी है. बाबा रामदेव ने 2008 के ओलिंपिक सिल्वर मैडल विजेता आंद्रे स्टेडनिक को लड़ने के लिए ललकारा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल बुधवार को प्रो रेसलिंग लीग में मुंबई मराठी और पंजाब रायल्स के बीच सेमी फाइनल मुकाबला खेला जायेगा. दिल्ली में होने वाले इस मुकाबले से पहले बाबा रामदेव ने आंद्रे स्टेडनिक को फ्रेंडली मुकाबले के लिए चुनौती दी जिसको आंद्रे ने स्वीकार कर लिया. अब सेमीफाइनल मुकाबले से पहले दोनों के बीच दिलचस्प कुश्ती देखने को मिलेगी.

इस मुकाबले के बारे में बताते हुए बाबा रामदेव ने कहा की लोगो को इस मुकाबले में योग की असली ताकत देखने को मिलेगी. मैंने कई नेशनल पहलवानों के साथ कुश्ती लड़ी है लेकिन यह पहली बार होगा जब मैं एक इंटरनेशनल पहलवान के साथ दो दो हाथ करूँगा.

उधर बाबा की चुनौती मिलने से हैरान आंद्रे स्टेडनिक ने कहा की मुझे बड़ी हैरानी हो रही है लेकिन मैं बाबा रामदेव की एनर्जी देखकर काफी हैरान हूँ. अगर वो भारत के लिए पहलवानी कर रहे होते तो एक अच्छे पहलवान साबित होते. आंद्रे ने कहा की वो इस मुकाबले में अपनी पूरी ताकत से लड़ेंगे.

Loading...