29_07_2016-29ramdev

जयपुर | योग गुरु बाबा रामदेव के चाहने वालो की देश में कोई कमी नही है. बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक में उनके काफी चाहने वाले है. कुछ दिन पहले ही बाबा रामदेव् की रणवीर सिंह के साथ एक विडियो वायरल हो चुकी है. इसके अलावा राखी सावंत , बाबा रामदेव से शादी करने की इच्छा जाहिर कर चुकी है. प्रधानमंत्री मोदी के लिए तो उन्होंने चुनाव में काफी प्रचार भी किया. अब मोदी के लिए ही उन्होंने काफी हैरानी वाला बयान दिया है.

नोट बंदी पर मोदी की प्रशंसा कर चुके रामदेव ने उन्हें एक्टर करार दे दिया. दैनिक भास्कर के एक कार्यक्रम में बोलते हुए बाबा रामदेव से जब पुछा गया की उनका पसंदीदा अभिनेता कौन है? इस सवाल के जवाब में बाबा रामदेव ने बेहद ही चौकाने वाला बयान दिया. उन्होंने कहा की मेरे पसंदीदा एक्टर नरेन्द्र मोदी है और वसुंधरा राजे के साथ मैं डिनर पर जाना चाहता हूँ .बाबा रामदेव ने राखी सावंत के शादी के प्रस्ताव पर कहा की वो बहुत ही बेशर्म है.

रणवीर सिंह के साथ वायरल हुए विडियो में उन्होंने कहा की रणवीर ने मुझे डांस करने का ऑफर दिया. अब मैं ठहरा देसी आदमी, मुझे तो केवल सूर्य नमस्कार आता है. मैंने रणवीर को तीन बार कंधे पर उठाकर घुमाया. उसकी गर्दन में चोट आ गयी. पंतजली के बारे में बताते हुए रामदेव ने कहा की हमारे दिमाग में पतंजली को लेकर आगे के लिए काफी रणनीति है.

बाबा रामदेव ने कहा की हम पतंजली के जरिये दो से तीन लाख लोगो को रोजगार देंगे. पतंजली में किसी और के शेयर होने के सवाल पर उन्होंने कहा की पतंजली में 100 फीसदी शेयर आचार्य बालाकृष्णन के है और मैं उसका एक मात्र ब्रांड एम्बेसेडर , वो भी बिलकुल मुफ्त. नोट बंदी पर उन्होंने कहा की मैं मानता हूँ की इससे लोगो को परेशानी हो रही है लेकिन मैं चाहता हूँ की यह कामयाब हो.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें