Friday, October 22, 2021

 

 

 

विजय रूपानी का एक ऑडियो हुआ वायरल, मानी गुजरात में स्थिति है ख़राब

- Advertisement -
- Advertisement -

rupani k8ie 621x414@livemint

अहमदाबाद । गुज़रात में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस में काँटे की टक्कर देखने को मिल रही है। दोनो ही दल चुनाव जीतने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे है। चुनाव प्रचार के दौरान वार-पलटवार देखने को मिल रहा है। एक तरफ़ प्रधानमंत्री मोदी और उनका पूरा मंत्रिमंडल चुनाव प्रचार में उतर चुका है वही दूसरी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, तीन युवा नेता, हार्दिक पटेल, जिगणेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर के साथ ताल ठोक रहे है।

हालाँकि दोनो ही दल चुनाव में बहुमत हासिल करने का दावा कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ऑडियो ने भाजपा की मुश्किलें बढ़ा दी है। दरअसल सोशल मीडिया पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ख़ुद की स्थिति ख़राब होने की बात क़बूल कर रहे है। इस दौरान वह यह भी बताते है की वो देश में एकलौते जैन मुख्यमंत्री है।

हालाँकि अभी तक किसी भी पक्ष की और से ऑडियो टेप को लेकर कोई अधिकारिक बयान नही आया है। और न ही कोहराम न्यूज़ इस ऑडियो टेप की सत्यता की पुष्टि नही करता। इस टेप में रूपानी, नरेश संगीतम से बात करते हुए सुनाई दे रहे है।

ऑडियो टेप में बातचीत के अंश-
नरेश – हां जी, हां जी…
विजय रूपाणी – एक मिनट जरूरी फोन आया है।
नरेश – हां जी, साहब! जय जिनेंद्र
विजय रूपाणी – नमस्कार जय जिनेंद्र
विजय रूपाणी – नरेशभाई हमें लड़ना नहीं है फॉर्म वापस ही लेना है क्योंकि पूरे भारत में एक ही जैन मुख्यमंत्री है।
नरेश – बराबर
विजय रूपाणी – मुझे नरेंद्र भाई का फोन आया था, मुझे कहा कि पांच फीसदी जैन नहीं है फिर भी हमने जैन को मुख्यमंत्री बनाया. और सुरेंद्र नगर में जैन माने या नहीं?
नरेश – माने क्यों नहीं माने..
विजय रूपाणी – हमारी सबकी परिस्थिति खराब है, मेरी स्थिति ज्यादा खराब हो रही है।
नरेश – हम आपकी परिस्थिति खराब नहीं होने देंगे, आपका साथ देंगे।

सुने ऑडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles