Monday, October 18, 2021

 

 

 

यूपी में सेल्फी लेने से मना करने पर स्विस जोड़े के साथ गुंडागर्दी, अखिलेश ने पुछा, कहाँ है एंटी रोमियो स्क्वाड

- Advertisement -
- Advertisement -

आगरा | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद भी अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है. यहाँ तक विदेशो से आये मेहमानों के साथ भी गुंडागर्दी की जा रही है. ताजा मामला फतेहपुर सिकरी का है जहाँ पर स्विट्ज़रलैंड से आये एक जोड़े को भीड़ की बर्बरता का शिकार होना पड़ा. मामला सामने आने के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की है. वही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मामले में सरकार को घेरा है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार स्विट्ज़रलैंड से भारत घूमने आये क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स के ऊपर फतेहपुर सिकरी में हमला किया गया. क्लेर्क ने मीडिया से बात करते हुए बताया की वो और उसकी गर्लफ्रेंड मेरी आगरा में एक दिन बिताने के बाद फतेहपुर सिकरी रेलवे स्टेशन पर खड़े हुए थे की तभी भीड़ का एक झुण्ड उनकी तरफ आया और उनसे कुछ कहा, लेकिन वो हमें समझ नही आया.

क्लेर्क के अनुसार भीड़ मैरी के साथ सेल्फी लेना चाहती थी लेकिन जब उन्होंने मना किया तो उन्होंने हम पर हमला कर दिया. हमारे ऊपर पत्थर और डंडो से हमला किया गया. हमले में क्लेर्क के सर पर चोट आई और उसके कान पर भी हमला किया गया जिससे उससे सुनने की क्षमता भी प्रभावित हुई. वही मैरी का एक हाथ भी टूट गया. दोनों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना रविवार की बतायी जा रही है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चार लोगो को गिरफ्तार किया है.

उधर इस मामले ने राजनीतिक रंग भी लेना शुरू कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा की राज्‍य में अपराध व लूट में अभूतपूर्व बढ़ोत्‍तरी हुई है. एंटी रोमिया स्‍क्‍वाड को क्‍या हुआ? फतेहपुर सीकरी घूम रहे जोड़े को सेल्‍फी के चक्‍कर में पीट दिया गया. उधर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट कर जानकारी दी की मामले में राज्य सरकार से रिपोर्ट तलब की गयी है. इसके अलावा मंत्रालय के एक अधिकारी को भी विदेशी जोड़े से मिलने अस्पताल भेजा जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles