सलमान नदवी के साथ लखनऊ में मारपीट, मुस्लिम लॉ बोर्ड पर लगा आरोप

7:36 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ल्ली: यूपी की नदवा यूनिवर्सिटी में सलमान नदवी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। नदवी दारुल उलूम नदवतुल उलेमा कॉलेज की एक मीटिंग में  सभाग लेने आए थे।

बता दें कि नदवी पर पैसों के बदले राम मंदिर के समर्थन में बाबरी मस्जिद की जमीन की सौदेबाजी का कथित आरोप है। नदवी ने मुस्लिम लॉ बोर्ड पर इस घटना का आरोप लगाया है उनका कहना है कि अमन की बात करने के लिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की। वहीं बीजेपी ने इस घटना की निंदा करते हुए इसके लिए दोषी लोगों पर कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि हाल ही में नदवा कॉलेज में सलमान नदवी के एक करीबी शिक्षक का ट्रांसफर भी कर दिया था।

सलमान नदवी ने कहा था कि इस्लाम खुद किसी मस्जिद को शिफ्ट करने की अनुमति देता है, ऐसे में मुस्लिम समाज के लोगों को अमन की खातिर जमीन पर दावा छोड़ देना चाहिए और किसी दूसरी जगह पर बड़ी जमीन लेकर समझौता करना चाहिए।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अहम पद पर रहे नदवी ने साल 2018 में खुद को अयोध्या विवाद के मुद्दे से अलग करते हुए कहा था कि वह अब इस मामले में अदालत के फैसले का इंतजार करेंगे।

Loading...