Wednesday, January 19, 2022

बाबरी के वादी इकबाल अंसारी पर ह’म’ला, केस वापसी नहीं लिया तो….

- Advertisement -

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी पर हमला किया गया है। इकबाल अंसारी को उनके सुरक्षा कर्मी ने हमलावरों से बचाया। अंसारी ने कहा कि उन्हें धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने मामला वापस नहीं लिया तो उनकी ह’त्या कर दी जाएगी।

उन्होने बताया कि वर्तिका सिंह नाम की महिला उनके आवास पहुंची और उनसे अभद्रता की। इसके बाद गोली मारने की धमकी। इस दौरान इकबाल की सुरक्षा में लगे गनर ताहिर व स्थानीय लोगो ने मामले में बीच बचाव किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का पकड़कर थाना ले गईं। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को वर्तिका सिंह अयोध्या पहुंची हुई थीं। रामलला के दर्शन के बाद वर्तिका सिंह ने स्थानीय लोगों से बात की और फिर इकबाल अंसारी के घर पहुंची। इकबाल अंसारी के घर जाने के बाद वहां वर्तिका सिंह ने तीन तलाक और राम मंदिर का मुद्दा छेड़ दिया।

babri masjid

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्तिका सिंह ने इकबाल अंसारी पर आरोप लगाए कि राम मंदिर का मुद्दा उनकी वजह से ही रुका हुआ है और मंदिर का निर्माण नहीं हो पा रहा है।

फैज़ाबाद के पुलिस अधीक्षक (नगर) विजय पाल सिंह ने कहा, ‘‘ हमने उन्हें हिरासत में ले लिया है।’’ जब उनसे पूछा गया कि क्या पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है तो उन्होंने कहा, ‘‘ मैं आपको बता दूंगा।’’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles