Friday, January 28, 2022

शाहीन बाग प्रदर्शन के कथित मास्टरमाइंड पर असम सरकार दर्ज करेगी मामला

- Advertisement -

शनिवार को असम सरकार में मंत्री ने कहा कि असम सरकार शाहीन बाग के कथित मास्टरमाइंड के खिलाफ दिल्ली में कानून और व्यवस्था को बाधित करने के लिए उनकी “देशद्रोही” टिप्पणी के लिए मामला दर्ज करेगी।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, असम के वित्त मंत्री ने कहा कि शरजिल इस्लाम को एक ऑडियो क्लिप में यह कहते हुए सुना गया कि राज्य को शेष भारत से अलग कर दिया जाना चाहिए और एक सबक सिखाया जाना चाहिए।

सरमा ने कहा, “असम सरकार ने बहुत ही तेजी से इस देशद्रोही बयान का संज्ञान लिया है और हम इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करेंगे।” “इस व्यक्ति द्वारा कई गलत बातें कही गई हैं, जिसका उद्देश्य असम में कानून और व्यवस्था की स्थिति बनाना है।

उन्होने कहा, हम इस व्यक्ति को अदालत में लाएंगे ताकि उसे कानून के अनुसार दंडित किया जाए। बता दें कि महिलाओं और बच्चों सहित हजारों लोग शाहीन बाग और जामिया मिलिया इस्लामिया के पास में नागरिकता (संशोधन) अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ 15 दिसंबर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस विरोध प्रदर्शन को हटाने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी कोशिश कर चुकी है। इस प्रदर्शन को अंतराष्ट्रीय स्तर पर कवर किया जा रहा है। साथ ही देश भर में भी शाहीन बाग की तरह प्रदर्शन शुरू हो चुके है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles