armyyy

नई दिल्ली: एशियाई खेलों की भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा की पाकिस्‍तानी खिलाड़ी के साथ हाथ मिलने का फोटो वायरल होने के बाद आर्मी चीफ बिपिन रावत का बड़ा बयान आया है। उन्होने कहा कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद बंद कर दे तो हम (भारत) भी नीरज चोपड़ा जैसे बन जाएंगे।

दरअसल, जब सेना के प्रमुख जनरल बिपिन रावत से पूछा गया कि क्‍या भारत-पाक सीमा पर ऐसा दिख सकता है जैसा नीरज चोपड़ा ने अपने पाक प्रतिद्वंद्वी के साथ किया तो उन्‍होंने कहा कि पहल उनकी (पाकिस्‍तान) तरफ से होनी चाहिए। उनको आतंकवाद रोकना है, अगर वो आतंकवाद रोकेंगे तो हम (भारतीय सेना) भी नीरज चोपड़ा बनेंगी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि एशियन गेम्स में भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया था और उसके बाद उन्होंने इसी प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम के पास जाकर उससे हाथ मिलाया था। नीरज चोपड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने उनकी जमकर तारीफ भी की थी।

बुधवार को एशियन गेम्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें सेनाध्यक्ष बिपिन रावत भी शामिल थे। इस दौरान सेनाध्यक्ष ने उपरोक्त बयान दिया।

Loading...