ashu

देश में धार्मिक आस्था के नाम पर महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में एक और मशहूर बाबा पर बलात्कार का आरोप लगा है। आरोपी बाबा की पहचान ज्योतिषी आशु भाई  के रूप हुई है।

पीड़ित महिला ने शिकायत में कहा कि 2008 में बाबा के पास अपनी बेटी का इलाज कराने गयी थी और तभी से बाबा से जुड़ी थी। आरोप है कि बाबा और उसके बेटे ने तो रेप किया ही। साथ बाबा के बेटे के दोस्त भी लगातार कई सालों तक रेप करते रहे। पुलिस महिला के आरोपों की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि बाबा के दिल्ली में कई आश्रम हैं और दूर-दराज से लोग उसके यहां आते हैं। दक्षिण जिला डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि मामले की तफ्तीश दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दी गई है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आरोप है कि आशु बच्ची को निर्वस्त्र कर उसकी मालिश करता था। ये सिलसिला वर्ष 2013 तक चलता रहा। पीड़िता वर्ष 2013 में दीवाली देने बाबा के रोहिणी स्थित आश्रम में गई थी, जहां आश्रम के मैनेजर ने उसे नशीला शीतल पेय पिलाकर बाबा व उसके साथियों के साथ गैंग रेप किया, जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी बाबा ने उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। डर से पीड़िता ने उस समय पुलिस में शिकायत नहीं की।

महिला का आरोप है कि वर्ष 2016 में बाबा के बेटे व उसके दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर वर्ष 2017 में आरोपी बेटे ने उसकी बेटी को लाने को कहा। इसकी उसने आशु से शिकायत की थी। लेकिन बाबा ने कोई कदम नहीं उठाया। वर्ष 2017 में होली के दिन दोपहर रोहिणी स्थित आश्रम में पीड़िता को बुलाया गया और मारपीट की गई। वर्ष 2017 में बाबा ने उसकी बेटी को हौजखास स्थित आश्रम में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की। विरोध किया तो उसे आश्रम से बाहर निकाल दिया गया।

Loading...