उत्तराखंड के पूर्व मंत्री मसूद मदनी को पुलिस ने एक महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मदनी जमीयत उलमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी के सगे भाई हैं. मसूद मदनी को लेकर एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें आज गिरफ्तार किया है.

हरियाणा के जींद की रहने वाली एक महिला ने मसूद मदनी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया है. उसी के बाद पुलिस हरकत में आई और शुक्रवार की देर रात देवबंद में उनके आवास पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

मसूद मदनी दारूल उलूम देवबंद में हदीस के प्राफेसर और ​जमीयत उलेमा ए हिन्द के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी के भतीजे हैं. महिला का आरोप हैं कि निसंतान होने के कारण वह अपने पति के साथ रूढ़की में कलीयर शरीफ दरगाह पर संतान प्राप्ति की मन्नत मांगने पहुंची थी.

इस दौरान  एक व्यक्ति ने उसे देवबंद के मसूद मदनी का मोबाईल नम्बर देकर बात करने को कहा, महिला के पति ने जब उस मोबाइल नम्बर पर मसूद मदनी बात की तो मसूद मदनी ने देवबंद आकर उनसे मिलने की बात कही. जब पति-पत्नी दोनों देवबंद पहुंचे तो मसूद मदनी ने होली के बाद महिला को एकांत में मिलने के लिए बुलाया.

महिला का आरोप हैं कि दुबारा से वह 16 मार्च को मसूद मदनी के आवास पर पहुंची. मसूद मदनी ने महिला का रात रोककर उसके साथ बलात्कार किया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?