abp

abp

नई दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली में दलित नेता और गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी की युवा हुंकार रैली को कवर करने पहुंचे एबीपी न्यूज़ के पत्रकार को अर्णव गोस्वामी के न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने गुंडा बताने पर माफ़ी मांगी है.

दरअसल  रिपब्लिक टीवी ने लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान टीवी स्क्रीन पर रैली को कवर कर रहे एबीपी न्यूज़ के पत्रकार को जैनेन्द्र कुमार को गोल घेरे में गुंडा बताया था. जिसके बाद एबीपी न्यूज चैनल ने अपने पत्रकार को गुंडा बताने पर चैनल रिपब्लिक से माफी मांगने की मांग की थी. साथ ही माफी नहीं मांगने पर मानहानि का केस करने की चेतावनी दी थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ABP न्यूज के रिपोर्टर को गुंडा बताने के मामले में अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक चैनल ने माफी मांगी

एबीपी न्यूज की इस मांग के बाद बुधवार रात 10 बजे रिपब्लिक ने फुल डिप्स्ले पर टेक्स्ट चलाकर अपनी गलती के लिए माफी मांगी. रिपब्लिक न्यूज टीवी ने फुल स्क्रीन पर टेक्स्ट चलाकर कहा कि अनजाने में हुई इस त्रुटि के लिए वे माफी मांगते हैं.

इस सबंध में एबीपी न्यूज के एंकर अभिसार शर्मा ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अर्नब गोस्वामी को खरी-खरी सुनाई. उन्होंने लिखा, ‘कल Republic नाम के तथाकथित News चैनल ने ना सिर्फ एक बेकसूर आम इंसान को अपने Prime टाईम मे गुंडा बताया बल्कि टीवी के बेहतरीन रिपोर्टर मे से एक Jainendra Kumar को भी गोला मार मार के गुंडा बताया! ये चैनल क्या है? कौन है? कहाँ से आ गया है? किस तरह के मानसिक तौर पर बीमार लोग इसे चला रहे हैं? गुंडा कौन है यहाँ? जो अपनी मनमानी से कुछ भी चलाए? जो पार्टी विशेष की सुपारी लेकर दूसरे लोगों को बदनाम करे? ये पहली बार है जब किसी अन्य न्यूज़ चैनल ने एक दूसरे न्यूज़ चैनल के जाने माने रिपोर्टर को गुंडा बताया है. ये लोग सभी हदें पार कर रहे हैं! कोई अंकुश लगाने वाला भी नहीं मीडिया के इन न सुपारी वीरों पर.

Loading...