Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

मोबाइल का इस्तेमाल पड़ा महंगा साबित, अर्नब गोस्वामी को किया गया तलोबा जेल में शिफ्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

इंटीरियर डिजायनर और उसकी मां को खुदखुशी के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार रिपब्लिक टीवी के मुख्य सम्पादक अर्णब गोस्वामी को नवी मुंबई के तलोजा जेल में स्थानांतरित कर दिया है।

इससे पहले अर्नब गोस्वामी को न्यायिक हिरासत में अलीबाग नगरपालिका स्कूल के क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था लेकिन शिकायत मिली कि वे न्यायिक हिरासत में होने के बावजूद मोबाईल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे।

तलोबा जेल के एसपी कौस्तुभ कुरलेकर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, ‘बैरक में शिफ्ट करने से पहले उन्हें कुछ दिनों तक जेल के अंदर बने क्वारंटीन केद्र में रखा जाएगा।’

इसी बीच अर्नब गोस्वामी ने आपनी जान को खतरा बताया है। उन्होंने मुंबई पुलिस पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया है।अर्नब गोस्वामी ने यह भी उसे अपने वकील से नहीं मिलने दिया गया। गोस्वामी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं बांबे हाई कोर्ट से  भीअर्नब गोस्वामी को शनिवार को भी जमानत नहीं मिल सकी। सभी पक्षों को सुनने के बाद बांबे हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया।

सुनवाई कर रही पीठ ने कहा कि वह उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से विचार-विमर्श के बाद जल्द फैसला सुनाएगी। उच्च न्यायालय का कहना है कि इस बीच सभी पक्ष सत्र न्यायालय में जाने के लिए स्वतंत्र हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles