Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

सेना का फर्जी कैप्टन दिलीप कुमार चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे, आईएसआई से रिश्तों का शक

- Advertisement -
- Advertisement -

खुद को सेना का कैप्टन बताकर धोखाधड़ी से लड़कियों को फांसना एक शख्स को महंगा साबित हुआ है। दिल्ली की ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने इस मामले में दिल्ली के मोहन गार्डन निवासी दिलीप कुमार (40) नाम के युवक को गिरफ्तार किया है।

फर्जी कैप्टन की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही सेना के खुफिया अधिकारी, आईबी और दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीमें जांच के लिए ग्रेटर कैलाश थाने में पहुंच गई। पुलिस ने इसके पास से आर्मी का नकली आई कार्ड, वर्दी और मोबाइल फोन बरामद किया है।

पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो वह सेना की वर्दी में था। उसके पास से सेना का आईकार्ड भी बरामद हुआ।आरोपी के पास से मोबाइल में कई विदेशी ग्रुप व इंटरनेशनल नंबर मिले हैं। आरोपी इन नंबरों पर वीडियो कॉल करता था। आरोपी ने बताया कि वह 100 से अधिक लड़कियों से इसी तरह मिल चुका है।

पुलिस अब उसके पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और विदेशी सबंधों की पड़ताल कर रही है। दरअसल आईएसआई से जुड़े लोग दिलीप कुमार को आर्मी का असली अधिकारी समझते हुए हनी ट्रैप में फंसाकर जानकारी हासिल करने की कोशिश में थे।

आरोपी दिलीप को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया। वह उस वक्त भी फ़र्ज़ी कैप्टन शेखर के भेस में एक लड़की से मिलने और डेटिंग के लिए ग्रेटर कैलाश पहुंचा था। हालांकि वह पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है। परिवार के साथ सैनिक एंक्लेव, मोहन गार्डन में रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles