aurangzeb 3 news 1528972055 618x347

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के जवान शहीद औरंगजेब को शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान औरंगजेब के छोटे भाई का गुस्सा मोदी सरकार पर जाहीर हो गया।

औरंगजेब के भाई ने कहा, ‘मोदी जी हम यही बोलना चाहते हैं कि जो हुआ है वो बहुत बुरा हुआ है। हमारे भाई के बदले हमें 100 चाहिए। हमारा जो भाई था टाईगर औरंगजेब उसके बदले हमें 100 चाहिए। अगर नहीं दे सकते तो हमें बता दो, तो हम खुद लेंगे, हमें पता है कि कैसे लेना है।’

शहीद औरंगजेब के भाई ने आगे कहा, ‘सबसे पहले हम सरकार के पास हैं तो हम सरकार से फैसला लेंगे, अगर सरकार फैसला नहीं देगी तो फिर हम खुद लेंगे। उसके बाद 44 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) के सीओ से ये रिक्वेस्ट है कि वह कल शाम तक हमें ड्राइवर की फोटो, उसका फोन नंबर दें हमें वह बंदा चाहिए। अगर सीओ साहब नहीं देंगे तो… मैं सरकार से बात करूंगा।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इससे पहले शहीद औरंगजेब के पिता सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कह चुके हैं कि मोदी सरकार आतंकियों को मारकर बेटे की शहादत का बदला ले वरना वह खुद बदला लेंगे।

बता दें कि सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब को बीते दिनों अगवा किया गया था, जिसके बाद आतंकियों ने उनकी हत्या कर दी थी। आतंकियों ने उस वक्त औरंगजेब का अपहरण किया, जब वह ईद की छुट्टी लेकर अपने घर पुंछ लौट रहे थे।

Loading...