Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

मुलायम की बहु अपर्णा ने किया ‘घूमर’ गाने पर डान्स, राजपूत संगठनो ने जताया एतराज़

- Advertisement -
- Advertisement -

aparna

लखनऊ । फ़िल्म ‘पद्मावती’ को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। कई राजपूत संगठन फ़िल्म को बैन करने की माँग कर रहे है। उनका आरोप है की फ़िल्म में रानी पद्मावती की ग़लत छवि को पेश किया गया है। हालाँकि अभी तक फ़िल्म रिलीज़ नही हुई है लेकिन फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद करनी सेना समेत कई राजपूत संगठनो ने फ़िल्म के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया।

इन संगठनो का यह भी आरोप है की जिस तरफ़ दीपिका पादुकोण को ‘घूमर’ गाने पर डान्स करते हुए दिखाया गया है वो ग़लत है। राजपूत समाज की रानिया न तो इस तरह के कपड़े पहनती थी और न ही इस तरह डान्स करती थी। फ़िल्म के प्रति विरोध इस क़दर बढ़ चुका है की कुछ लोगों ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सर काटकर लाने वालों को 10 करोड़ रुपय देने का एलान तक कर दिया।

अब इस विवाद में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल उन्होंने अपने भाई की सगाई में ‘घूमर’ गाने पर डान्स कर राजपूत संगठनो की नाराज़गी मोल ले ली। टाइम्ज़ नाउ के अनुसार लखनऊ के एक पाँच सितारा होटेल में अपर्णा के भाई अमन बिष्ट की सगाई थी। इस कार्यक्रम में अपर्णा ने ‘घूमर’ गाने पर परफ़ोरमेंस दी। बाद में जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

विडियो वायरल होने के बाद कई राजपूत संगठनो ने इस पर अपनी नाराज़गी व्यक्त की। उनका कहना है की अपर्णा यादव जिस परिवार की बहु है उन्हें यह सब शोभा नही देता। राजपूत समाज जिस जिस गाने को लेकर इतना आंदोलित है, अगर वह उसी गाने पर डान्स करती है तो यह उनकी संवेदनहीनता के अलावा कुछ नही है। वह हमें चिढ़ा रही है, हमें दर्द देने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles