मुंबई | गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई बच्चो की मौत के बाद योगी सरकार और अस्पताल प्रशासन कठघरे के घेरे में आ गए है. खासकर हादसे के बाद योगी सरकार की तरफ से आई प्रतिक्रियाए असंवेदनशीलता की सारी सीमाए लांघते हुए नजर आई. राज्य सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्नाथ सिंह ने कहा की अगस्त में हर साल इस तरह की मौते होती रहती है. स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान ने पुरे देश में भूचाल ला दिया.

बाद में खुद मुख्यमंत्री योगी को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा. बरहाल सरकार फ़िलहाल मामले की जांच कर रही है. इसी बीच कार्यवाही के नाम पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया. इसके अलावा रविवार को पीडियाट्रिक्‍स विभाग के नोडल अफसर डॉ कफील अहमद को भी उनके पद से हटा दिया गया. जबकि इस पूरी घटना के बाद डॉ कफील अहमद हीरो बनकर सामने आये थे. मीडिया रिपोर्ट्स और पीडितो के परिजनों ने बताया की उन्होंने खुद ऑक्सीजन के सिलेंडर खरीद कर, बच्चो की जान बचाने की कोशिश की.

इस तरह कफील के खिलाफ कार्यवाही से योगी सरकार पर लोगो के निशाने पर आ गयी है. सोशल मीडिया पर योगी सरकार को खूब खरी खरी सुनाई जा रही है. अब इस कड़ी में महसूर फ़िल्मकार अनुराग कश्यप का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने कफील को पदमुक्त करने के योगी सरकार के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने योगी सरकार पर बेनकाब होने और खुद की गंदगी दूसरो पर फेंकने का आरोप लगाया है.

अनुराग ने रविवार को योगी सरकार पर हमला करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये. अपने पहले ट्वीट में अनुराग ने लिखा,’ वाह क्या बात है..डॉ. कफील को उनके पद से हटा दिया गया, बहुत खूब यूपी सरकार.’ दुसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा,’एक बहुत पुरानी रणनीति है कि जब आपको ये बर्दाश्त ना हो पाए कि आप बेनकाब हो चुके हो तो सारी गंदगी को बाहर निकाल कर किसी और पर डाल दो.’ अपने अंतिम ट्वीट में उन्होंने लिखा,’ ये भी कैसी विडंबना है कि पहले किसी को कुछ नहीं दिखाई दिया और अब हर किसी के पास उनके गुनाह के भरपूर सबूत हाथ लग गए हैं.’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?