नई दिल्ली | पिछले दो दिनों से हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा चर्चित हस्ती अगर कोई है तो वो है योगी आदित्यनाथ. जैसे ही यह कयास शुरू हुए की योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है, सोशल मीडिया से लेकर आम जीवन में योगी के बारे में खूब बाते होने लगी. उनके विवादित बयान और विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने लगा. एक ऐसे ही विडियो में अनुपम खेर , योगी आदित्यनाथ को पार्टी से बाहर करने की सलाह दे  रहे है.

दरअसल जेएनयु में लगे देश विरोधी नारों के बाद देश में बढ़ती असहिष्णुता के ऊपर एक कार्यक्रम में बहस हो रही थी. इस बहस में कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और अभिनेता अनुपम खेर हिस्सा ले रहे थे. अनुपम खेर से पहले सुरजेवाला ने कहा की बीजेपी में कुछ ऐसे नेता है जो विवादित बयान देते है, वो समाज को बांटने का काम कर रहे है. इस दौरान उन्होंने साध्वी प्राची, साक्षी महाराज और योगी आदित्यनाथ के कुछ बयान पढ़ कर सुनाये.

सुरजेवाला के बाद अनुपम खेर बोलने के लिए आये तो उन्होंने इंदिरा गाँधी से लेकर राहुल गाँधी तक पर निशाना साधा. उन्होंने आपातकाल का जिक्र करते हुए कहा की इंदिरा गाँधी ने आपातकाल लगाकर सबसे बड़ी असहिष्णुता दिखाई दी. इसके अलावा उन्होंने सोनिया गाँधी को बाहर से आये हुआ भी बताया. विवादित बयानों पर दिग्विजय सिंह का नाम लेते हुए अनुपम खेर ने कहा की मैं लिस्ट बनाकर नही लाया हूँ लेकिन आपके नेता भी ऐसे बयान देते है. दिग्विजय एक रैली में महिला को टंच माल बताते है.

बीजेपी नेताओं पर भी हमला करते हुए अनुपम खेर कहते है की हाँ बीजेपी में कुछ ऐसे नेता है जो बकवास करते है. चाहे वो साध्वी हो, योगी आदित्यनाथ हो, ऐसे लोगो को बाहर निकालकर अन्दर कर देना चाहिए. यह विडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस विडियो को फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ने ट्विटर पर शेयर किया जिसके बाद इसको 1600 से अधिक लोग शेयर कर चुके है. हालाँकि अनुपम के बयान के बाद योगी ने उनको रील का नही बल्कि रियल लाइफ का भी विलन बताया था.

देखे विडियो 

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?