नई दिल्ली | बॉलीवुड के संजीदा अदाकार में से एक और प्रधानमंत्री मोदी के कट्टर समर्थक अनुपम खेर समय समय पर विपक्षियो को मोदी पर सवाल उठाने को लेकर आइना दिखाते रहते है. कभी अन्ना के लोकपाल आन्दोलन में अरविन्द केजरीवाल और उनके साथियों का समर्थन करने वाले अनुपम खेर , आजकल उनकी नीतियो का विरोढ करते है जबकि बीजेपी और मोदी के समर्थन में ट्वीट करते रहते है.

प्रधानमंत्री मोदी के राज्यसभा में मनमोहन सिंह के खिलाफ दिए गये बयान पर अनुपम खेर ने उनका बचाव किया है. अनुपम खेर का कहना है की राहुल गाँधी ने मनमोहन सिंह ज्यादा अपमान किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा की सॉरी, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का अपमान आपसे ज्यादा किसी ने नही किया. याद कीजिये एक प्रेस कांफ्रेंस में किस तरह आपने अध्यादेश को फाड़ा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मालूम हो की यूपीए शासनकाल के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एक अध्यादेश लेकर आये थे जिसके जरिये उन नेताओं को बचाने का प्रयास किया गया था जो अदालत से सजा पा चुके हो. जब इस अध्यादेश पर बवाल हुआ तो राहुल गाँधी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान इस अध्यादेश की कॉपी को फाड़ दिया था. राहुल गाँधी के इस कदम के बाद अध्यादेश को वापिस ले लिया गया था.

अनुपम खेर उसी प्रेस वार्ता को कोट कर राहुल गाँधी पर निशाना साध रहे थे. दरअसल दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में मनमोहन सिंह पर आरोप लगाया था की इतने घोटाले होने के बाद भी वो बेदाग रहे. बाथरूम में रेन कोट पहनकर नहाने की कला तो डॉ साहब को ही आती है. मोदी के इस बयान पर कांग्रेस और विपक्षी दलों ने सरकार को संसद के बाहर और अन्दर घेरने की कोशिश की. खुद राहुल गाँधी ने मोदी पर आरोप लगाया की वो अपने पद की गरिमा को गिराने का काम कर रहे है.

Loading...