Friday, July 23, 2021

 

 

 

एंटी रोमियो स्क्वाड की ज्यादतिया शुरू, भाई-बहन को पहुँचाया थाने , बाद में मांगनी पड़ी माफ़ी

- Advertisement -
- Advertisement -

देवरिया | उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा और मनचलों से लडकियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया है. नयी सरकार बनने के बाद इस स्क्वाड ने बेहद सक्रियता से अपना काम भी किया है. लेकिन जैसे ज्यादातर लोगो को आशंका थी की यह स्क्वाड अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल कर सकती है, वो अब सही साबित होती भी दिख रही है.

पिछले कुछ दिनों से एंटी स्क्वाड के बारे में खबरे आ रही है की वो मनचलों के अलावा कपल्स को भी परेशान कर रहे है. सोशल मीडिया पर ऐसी कुछ विडियो भी वायरल हो रही है जिसमे एंटी रोमियो स्क्वाड बिना वजह पार्क में बैठे या सड़क पर चल रहे जोड़ो को भी परेशान कर रहा है. लेकिन देवरिया में तो पुलिस ने हद ही कर दी. यहाँ बाजार गए भाई बहन को ही कपल्स बताकर परेशान किया गया.

दरअसल देवरिया के हनुमान चौराहे पर गे भाई बहन को एंटी रोमियो स्क्वाड ने पकड़ लिया. लाख दलीले देने के बावजूद पुलिस ने दोनों की बात नही मानी और उन्हें थाने ले गयी. सूचना के बाद उनके अभिवावक थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को बताया की वो उनके बेटे और बेटी है. अभिवावकों के कहने पर पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया. लेकिन पुलिस को काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी.

खबर यह भी है की पुलिस को अभिवावकों से माफ़ी भी मांगनी पड़ी. दरअसल योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वाड को स्पष्ट आदेश दिया है की वो केवल मनचलों पर कार्यवाही करे. जो अपनी इच्छा से साथ चल रहे है या कही बैठे है उनको परेशान न किया जाए. लेकिन पुलिस ने मुख्यमंत्री के आदेश को दरनिकार करते हुए बाकी लोगो को भी परेशान करना जारी रखा है. ऐसे में मुख्यमंत्री को एंटी रोमियो स्क्वाड टीम को सख्त सन्देश देने की जरुरत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles