Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

अंकित की मौत पर मोहम्मद कैफ़ ने कहा कुछ ऐसा होने लगी तारीफ़

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली । देश की राजधानी दिल्ली में 23 वर्षीय अंकित सक्सेना की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आम जन से लेकर दिग्गज तक इस घटना की निंदा कर रहे है। फ़िलहाल मीडिया में भी इस मुद्दे को पर उछाला जा रहा है। हालाँकि यह ग़लत नही है, लेकिन मीडिया इस बात पर चर्चा नही कर रहा है की आख़िर कब तक परिवार के मान सम्मान के नाम पर लोगों की हत्या की जाती रहेगी?

बल्कि इस बात पर चर्चा की जा रही है की मुस्लिमों ने एक हिंदू की हत्या कर डाली। वही कुछ राजनीतिक दल भी इस मुद्दे को हिंदू मुस्लिम बनाने पर तले हुए है। जबकि सच्चाई यह है की उत्तर भारत में ऑनर किलिंग की घटनाए एक बड़े स्तर पर सामने आती है। लेकिन सरकार और क़ानून ऐसी घटनाए रोकने में विफल रहा है। फ़िलहाल काफ़ी लोग सोशल मीडिया के ज़रिए इस घटना की निंदा कर रहे है। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ ने भी मामले में प्रतिक्रिया दी है।

मोहम्मद कैफ़ हमेशा से सामाजिक मुद्दों पर बोलते आए है। हालाँकि कई बार उनको ट्रोल भी होना पड़ा लेकिन वह अपने विचार व्यक्त करना नही छोड़ते। इस घटना पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ हम किस दौर में जी रहे हैं? एक व्यक्ति प्यार नहीं कर सकता और अपनी पसंद से किसी से शादी भी नहीं कर सकता और यह दिल्ली जैसे शहर में हो रहा है। हत्यारों पर शर्म आती है। न्याय होना चाहिए और सबसे महत्वपूर्ण यह है कि ऐसे लोगों को अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए।’

master

कैफ़ के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर काफ़ी तारीफ़ हो रही है। बताते चले की दिल्ली के रहने वाले अंकित सक्सेना का एक मुस्लिम लड़के के साथ अफ़ेयर चल रहा था। दोनो जल्द ही शादी भी करने वाले थे। जब लड़की के घरवालों को इस बात की ख़बर लगी तो उन्होंने अंकित को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में लड़की ने अपने बयान दर्ज करवाए है। लड़की का आरोप है की उसके घरवालों ने अंकित की हत्या की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles