Wednesday, January 26, 2022

बाप कांग्रेस प्रत्याशी के साथ, बेटा दिखा मोदी की रैली में, यूजर बोले – सरकार किसी की भी हो देश पर अंबानी का राज

- Advertisement -

देश के सबसे अमीर शख्स, कारोबारी मुकेश अंबानी ने बीते दिनों मुंबई दक्षिणी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मिलिंद देवड़ा को समर्थन देकर पूरे सियासी जगत में हलचल मचा दी थी। लेकिन अब उनका बेटा अनंत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में देखा गया।

मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्प्लैक्स में हुई मोदी की रैली में अनंत सबसे आगे बैठे हुए थे। उन्होंने उस दौरान एक मराठी समाचार चैनल से बातचीत में बताया, “मैं पीएम को सुनने और देश का समर्थन करने आया हूं।” बता दें कि मुंबई में 29 अप्रैल को मतदान है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक नई बहस देखने को मिल रही है। यूजर कह रहे है कि देश पर शासन किसी भी पार्टी को हो। वह बिना मुकेश अंबानी के समर्थन के नहीं चल सकती। एक यूजर ने कहा कि देश में सरकार किसी की भी हो राज तो मुकेश अंबानी का ही है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी कहा था कि मुकेश अंबानी को बिना चुनाव के ही देश का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए।

कमाल आर खान ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है कि चुनाव के बिना ही मुकेश अंबानी को भारत का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। आखिरकार देश तो वही चला रहे हैं और वही चलाएंगे। फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी कड़ी की क्या जरूरत है? उन्होंने बिना किसी मध्यस्थ के सीधे ही देश पर शासन करने दिया जाए।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles