anand mah

anand mah

राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम बुजुर्ग मुहम्मद अफ्जरुल की हत्या को लेकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने पीड़ित के लिए न्याय की आवाज उठाते हुए कहा कि अगर हम सभ्य समाज से आते है तो हमे अफ्जरुल के साथ इंसाफ करना होगा.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, अगर हम सभ्य समाज होने का दावा करते हैं तो हमें इस समय इन्साफ करना होगा. उन्होंने भारतीय मीडिया की गैर ज़िम्मेदारी वाली रिपोर्टिंग पर भी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि एक ठन्डे दिल से की गयी हत्या को टेलीविज़न का ड्रामा बना कर पेश किया जा रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान भगवा संगठनों के झुण्ड ने उन्हें ट्रोल भी किया. जिसके जवाब में उन्होंने एक ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि मुझे माफ़ करें, मैं आपसे सहमत नहीं हूं. मैंने मेरी आँखों को वीडियो देखा है. मुझे एहसास है कि वीडियो की वास्तविकता को स्वीकार न करके, मैं एक ऐसा समाज का सामूहिक अपराध साझा करता हूं जो अपने राक्षसों से युद्ध नहीं करता…

ध्यान रहे राजसमंद में शंभूलाल रेगर नाम के एक शख्स ने 50 साल के मुस्लिम बुजुर्ग मोहम्मद अफरजुल की तलवार से काट कर हत्या कर दी थी. इस दौरान उसने उसने हैवानियत की हदे पार करते हुए न केवल अफरजुल पर कुल्हाड़ी से 25 से ज्यादा वार किये बल्कि उसकी गर्दन काटने के बाद तडपते हुए उसे पेट्रोल डाल कर जलाया.

उसने इस पूरी वारदात का उसने वीडियो भी वायरल किया. जिसमे वह मुस्लिमों को ललकारते हुए कह रहा है कि ”ये तुम्हारी हालत होगी… ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में… हमारे देश में ऐसा करोगे तो हर जिहादी की हालत ऐसी ही होगी… जिहाद खत्म कर दो…”

Loading...