Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत पर 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा देंगे यह शानदार कार

- Advertisement -
- Advertisement -

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के छह युवा खिलाड़ियों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर बताया कि वो 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा थार SUV भेंट करेंगे।

आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के जरिए कहा, ‘‘6 युवा खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया (शार्दूल ठाकुर का दूसरा मैच था)। उन्होंने आने वाली युवा पीढ़ी के लिए एक उदाहरण सेट किया है कि वे भी अपने सपनों को साकार कर सकते हैं।’’

उन्होंने लिखा, ‘‘यह उनके (युवा खिलाड़ियों) उदय होने की सच्ची कहानी है। उन्होंने बेहतर करने के लिए मुश्किल हालात पर काबू पाया और युवा पीढ़ी के लिए एक सकारात्मक प्रेरणा दी है। उन्हें यह नई THAR SUV गिफ्ट देने में मुझे काफी खुशी हो रही है। मोहम्मद शमी, शार्दूल, शुभमन, नटराजन, नवदीप और वॉशिंगटन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने खुद पर भरोसा दिखाकर इतिहास रच दिया।’’

बता दें ग्राहकों के लिए ‘थार’ की एक्स-शोरूम प्राइज 11.99 हजार से लेकर 17.13 लाख रुपये तय की गई है। ‘थार’ की पावर की बात करें तो इस दमदार एसयूवी में 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 130bhp और 320Nm टॉर्क जेनरेट करता है, इसके अलावा 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प भी इसमें उपलब्ध है। जो कि 187 bhp पावर पर 380Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता वाला है।

इसके अलावा इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल के साथ मल्टि इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, स्टियरिंग माउंटेड कंट्रोल, AC,क्रूज कंट्रोल, जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। बता दें बीते दिनों कंपनी ने अपने सभी वाहनों की कीमतों में इजाफा किया था। जिसके बाद ‘थार’ की कीमत में 40 हज़ार रुपये तक की बढ़ोत्तरी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles