Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

AMU का लापता छात्र दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके से मिला

- Advertisement -
- Advertisement -

पिछले कई दिनों से लापता अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्र अशरफ अली बुधवार देर रात दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके से मिल गया है।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, सर्कल ऑफिसर (सिविल लाइंस) अनिल समानिया ने कहा कि एक पुलिस टीम द्वारा गुरुवार को उन्हें दिल्ली से अलीगढ़ वापस ले आया गया। उन्होंने कहा कि 26 साल के अशरफ ने पुलिस को बताया कि वह डिप्रेशन में था और अपने आसपास के माहौल में खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा था इसलिए बिना किसी को बताए वह वहां से चला आया था। पुलिस ने कहा कि अवसाद से पीड़ित अशरफ खुद अपनी मर्जी से कैंपस से निकला था।

अशरफ ने पुलिस को बताया कि दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में घूमने के दौरान अपने ‘लापता’ होने के पोस्टर को देखकर वह हैरान हो गया था। फिर उसने अपने चचेरे भाई इरशाद को कई बार कॉल लगाया, जो दिल्ली में ही रहता है।

इरशाद ने इसकी जानकारी एएमयू अधिकारियों को दी, जिन्होंने अशरफ के ठिकाने के बारे में अलीगढ़ पुलिस को सूचित किया। अशरफ की तस्वीर के साथ उसके पोस्टर तब लगाए गए, जब पुलिस को गाजियाबाद के एक एटीएम से उसके 1,000 रुपये निकालने की जानकारी मिली थी।

बिहार के अररिया का रहने वाला मोहम्मद अशरफ अली के 23 फरवरी से लापता होने के बाद 24 फरवरी को सिविल लाइंस थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। AIMIM अध्यक्ष असुददीन ओवैसी ने भी इस मामले पर यूपी पुलिस से शीघ्र कार्रवाई करने की अपील की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles