मलप्पुरम: एएमयू सेंटर, मलप्पुरम के निदेशक डॉ.फैसल के.पी. ने सोमवार को सतत व्यावसायिक विकास पर पाठ्यक्रम का उद्घाटन किया। उन्होंने उम्मीद जताई कि महामारी के इस युग में विभिन्न संस्थानों के शिक्षाविद इस पाठ्यक्रम के माध्यम से अपने कौशल में सुधार करेंगे।

एएमयू मलप्पुरम सेंटर इस कोर्स का आयोजन यूजीसी एचआरडीसी, केरल विश्वविद्यालय और एमईएस पिल्लई कॉलेज ऑफ एजुकेशन एंड रिसर्च, मुंबई के सहयोग से कर रहा है।

कार्यक्रम का उद्घाटन श्री निज़ामुद्दीन द्वारा पवित्र कुरान की आयतों के पाठ के साथ शुरू हुआ। प्रिंसिपल रेनी फ्रांसिस,, और डॉ मैरी जॉर्ज वर्गीज, सहायक प्रोफेसर, एमईएस के पिल्लई कॉलेज ऑफ एजुकेशन एंड रिसर्च, मुंबई ने कार्यक्रम के आयोजन में सहयोग के लिए एएमयू का आभार व्यक्त किया।

पाठ्यक्रम को MOODLE लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम के माध्यम से चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पाठ्यक्रम सामग्री और संबंधित शिक्षण अनुभव पाठ्यक्रम की अवधि के दौरान एक दिन में दो सत्रों में प्रस्तुत किए जाएंगे। यह पाठ्यक्रम 27 सितंबर 2020 तक चलेगा।

श्री नासिर अली एम.के. असिस्टेंट प्रोफेसर, शिक्षा विभाग, एएमयू एमसी ने ने पाठ्यक्रम के विवरण पर प्रकाश डाला। श्री सैयद अहमद साद ने कार्यक्रम का संचालन किया जबकि डॉ। शहनवाज़ अहमद मलिक ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano