ph

पंजाब के आम आदमी पार्टी के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता रहे एचएस फुल्का ने अमृतसर स्थित निरंकारी समागम में हुए ग्रेनेड हम’ले को लेकर सेनाध्यक्ष विपिन रावत को जिम्मेदार बताया है। रविवार को हुए इस हमले में 3 लोगों की मौ’त हो गई थी जबकि 20 से ज्यादा लोग घा’यल हो गए थे।

फुल्का ने कहा है कि ‘ कुछ दिन पहले सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत पंजाब में आकर बोल गए थे कि राज्य पर आ’तंकी हम’ले का खतरा है। हो सकता है कि उन्होंने ही अपने लोगों से ब्ला’स्ट करवाया हो ताकि उनका बयान गलत साबित ना हो।’

उन्होंने कहा कि इस समय देश का माहौल खराब करने की भी कोशिश की जा सकती है। क्योंकि इस समय देश में इलेक्शन आ रहे हैं। पहले की सरकारें भी ऐसा करती रही हैं। पंजाब को इस तरह के माहौल से बेहद चौकन्ना रहना होगा। आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले आर्मी चीफ ने कहा था कि भारत के खिलाफ इंटरनेशनल साजिश हो रही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ल्का के इस बयान की चौतरफा निंदा हो रही है, पंजाब कांग्रेस के प्रवक्ता राजकुमार वेरका ने फुल्का को मानसिक दिवालिया बताते हुए कहा कि हमारे देश के आर्मी चीफ और सैनिक हमारी शान हैं और उनके बारे में इस तरह का बयान देकर उन्होंने सेना का अपमान किया है।

तो वहीं अकाली दल ने इसको लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है, हम फुल्का के बयान की घोर निंदा करते हैं।

Loading...