Monday, June 14, 2021

 

 

 

अखिलेश के गुजरात के ‘गधो’ का प्रचार न करने की सलाह पर अमिताभ बच्चन ने दिया जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | जैसे जैसे उत्तर प्रदेश में मतदान के चरण बीत रहे है वैसे वैसे नेताओं की जुबान भी बेलगाम होती जा रही है. प्रधानमंत्री मोदी से लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश तक, सभी अपनी मर्यादाये लांघते दिख रहे है. पहले पीएम मोदी , अखिलेश पर धर्म के आधार पर लोगो से भेदभाव करने का आरोप लगाते है तो पलटवार में अखिलेश , अमिताभ बच्चन के कंधे पर बन्दुक रखकर मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते है.

सोमवार को ऊंचाहार में आयोजित एक रैली में बोलते हुए अखिलेश ने गुजरात के गधो का जिक्र किया. उन्होंने कहा की आजकल टीवी पर गुजरात के गधो का विज्ञापन दिखाया जा रहा है. मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से कहना चाहूँगा की अब वो गुजरात के गधो का विज्ञापन करना बंद करे. क्या गधो का भी प्रचार किया जाता है. लेकिन गुजरात में तो गधो का भी प्रचार होता है.

हालाँकि अखिलेश ने इस बयान में मोदी और शाह का नाम नही लिया लेकिन प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से उन्होंने मोदी और शाह पर ही निशाना साधा. अब अखिलेश के इस बयान पर अमिताभ बच्चन ने भी प्रतिक्रिया दी है. यह प्रतिक्रिया भी कुछ उसी तरह की है जैसे अखिलेश की थी. बिना अखिलेश का नाम लिए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया,’ हर एक दिन एक अपेक्षा के साथ शुरू होता है और एक अनुभव पर खत्म होता है.

हालाँकि इस ट्वीट में उन्होंने अखिलेश का नाम नही लिया लेकिन उनके फोलोवर ने इसे अखिलेश के उसी बयान से जोड़कर देखा. अमिताभ के इस ट्वीट पर उनके फोलोवर ने सलाह दी की आप पहले भी मुलायम का प्रचार कर चुके है. इस बार अखिलेश का प्रचार कर दीजिये, मामला रफा दफा.. उनके प्रशंसको ने उनसे यह भी पुछा की आपको अखिलेश की बात बुरी लग क्या क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles