amit shah 650x400 51522131603

देश के वरिष्ठ पत्रकारों में से एक पुण्य प्रसून बाजपेयी की ABP न्यूज से छुट्टी और उनके डेली शो ‘मास्टर स्ट्रोक’ के बंद होने पर कई सवाल उठ रहे है। इन सवालों में से एक ये भी है कि क्या ‘मास्टर स्ट्रोक’ को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दबाव मे बन किया गया।

दरअसल, मास्टर स्ट्रोक के सूत्रधार और एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने एबीपी चैनल को छोड़ दिया। जिसके बाद वरिष्ठ पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने ट्वीट कर दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले दिनों संसद में कथित तौर पर पत्रकारों से कहा था कि वह ABP न्यूज़ को सबक सिखाएंगे। पत्रकार के मुताबिक शाह ने कहा था, ‘बहुमत हमारी है।’

इससे पहले उन्होने कहा था कि मास्टर स्ट्रोक के सूत्रधार और एंकर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने एबीपी चैनल आज छोड़ दिया है। इससे ठीक एक दिन पहले चैनल के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने चैनल को अलविदा कह दिया था। माना जा रहा है कि दोनों पत्रकारों की चैनल से विदाई मास्टर स्ट्रोक के कारण ही हुई है।

बता दें कि  प्रसून बाजपेयी लगातार तथ्यों के साथ ‘मास्टर स्ट्रोक’ में सरकार के बड़े—बड़े प्रचार और फर्जी विज्ञापन से सरकारी योजनाओं की चकाचौंध से दबाए गए झूठ को उजागर कर रहे थे। इस दौरान न केवल दर्शकों को मास्टर स्ट्रोक के समय एबीपी चैनल में तरह—तरह की समस्याएं देखने को मिल रही थीं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें