मिजोरम में हेलीकॉप्टर से गिरने के बाद एमपी में रोड शो के दौरान रथ से गिरे अमित शाह

11:18 am Published by:-Hindi News
amit shah

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ शुक्रवार को मिजोरम में चुनाव प्रचार के दौरान बड़ा हादसा पेश आया था। टुईपुई विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे अमित शाह जैसे ही हेलीकॉप्टर से नीचे उतरे तो जमीन पर गिर गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अमित शाह का पैर हेलीकॉप्टर से उतरते वक्त फिसल गया और वो जमीन पर गिर गए। इस दौरान सुरक्षाबलों ने तुरंत ही अमित शाह को संभाला और उनके कपड़े वगरह झाड़े। हालांकि इस दौरान गनीमत रही कि शाह को ज्यादा चोट नहीं आई, क्योंकि वो जिस तरह से जमीन पर गिरे थे, उससे उन्हें गंभीर चोट आ सकती थी।

अब शनिवार को वह मध्यप्रदेश में पार्टी के लिए प्रचार करने पहुंचे अमित शाह अशोकनगर में रोड शो खत्म करने के बाद कार में बैठने के लिए जैसे ही रथ से उतरे उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए। उनके एक बॉडीगार्ड ने तुरंत उन्हें सपोर्ट दिया और वह बिना चोट लगे उठ गए। यह घटना तुलसी पार्क की है।

रोड शो के बाद में शाह ने शिवपुरी जिले के करैरा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा दिन में सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘राहुल बाबा, सपने देखना बुरी बात नहीं, लेकिन दिन में सपने मत देखो। देश में चुनाव का इतिहास उठाकर देख लो. वर्ष 2014 में जब से देश में (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी जी की सरकार आई है, हमने हर चुनाव जीता है।’ शाह ने कहा, मैं करेरा की जनता को बताना चाहता हूं कि देश में जहां-जहां भी चुनाव हुए, हर जगह से कांग्रेस गई और भाजपा आई है। अब मध्यप्रदेश की बारी है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें