Thursday, October 21, 2021

 

 

 

अफवाहों से रहे सावधान – अमित शाह मेडिकल चेकअप के लिए एम्स में हुए भर्ती

- Advertisement -
- Advertisement -

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दोबारा दिल्ली स्थित AIIMS में भर्ती होने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर कई अफवाह भी फ़ेल रही है। इसी बीच एम्स की ओर से रविवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया गया कि अमित शाह को जनरल मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती किया गया है। वह 1-2 दिन अस्पताल में रहेंगे।

प्रेस रिलीज में कहा गया कि “शाह को कोरोना के बाद की देखभाल (Post-COVID Care) के लिए 30 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। अस्पताल में छुट्टी के दौरान उन्हें सलाह दी गई थी कि वह पूरे मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल आएं। वह उसी के तहत संसदीय सत्र के पहले एक-दो दिनों के लिए मेडिकल चेकअप कराने आए हैं।”

बता दें कि करीब दो हफ्ते पहले 31 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह को AIIMS से डिस्चार्ज किया गया था। वह कोरोना के बाद देखभाल के लिए (पोस्ट कोविड केयर) एम्स में भर्ती हुए थे। इससे पहले वह कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में सूत्रो के हवाले से कहा गया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद बाद शनिवार देर रात उन्हें अस्पताल लाया गया। उन्हें सीएन टॉवर में रखा गया है। डॉक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी में जुटी है। उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया। उनके एक करीबी सहयोगी ने यह जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles