Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

स्वाइन फ्लू के चलते अमित शाह एम्स में भर्ती, यूजर का तंज़ – ये तो कांग्रेस का बनाया हुआ है!

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है। अमित शाह को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। स्वाइन फ्लू के कारण उनके सीने में इंफेक्शन हो गया। शाह ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानाकारी दी है।

अमित शाह रात 8.30 बजे कमजोरी और बुखार के चलते एम्स अस्पताल पहुंचे थे। जहां डाक्टरों ने जांच में पाया कि उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया है। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें एडमिट कर इलाज शुरू कर दिया है।

अमित शाह ने ट्विट कर जानकारी दी कि, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।’ सूत्रों के मुताबिक एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देखरेख में शाह का इलाज चल रहा है। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड (301 नंबर) में भर्ती किया गया है।

अमित शाह के अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि, ‘अमित भाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं।’

हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद ही यूजर ने उन्हे निशाने पर लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि एम्स तो कॉंग्रेस के शासनकाल में बना है। बीजेपी तो कहती है कि कॉंग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं किया। आज आपका इलाज काँग्रेस की देन है।

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अरुण जेटली विदेशों में अपना इलाज कराते है और अमित शाह कॉंग्रेस के एम्स में। बीजेपी नेताओं को तो पतंजलि में बाबा रामदेव से इलाज करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles