Sunday, October 24, 2021

 

 

 

परचम कुशाई के साथ हुआ बरेली में आला हजरत का 102वें उर्स का आगाज

- Advertisement -
- Advertisement -

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इमाम अहमद रजा फाजिले बरेलवी आला हजरत के 102वें उर्स-ए-रजवी का सोमवार को आगाज हो गया। दरगाह प्रमुख मौलाना सुब्हानी मियां और सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन मियां ने रजवी परचम लहराया।

रिवायत के मुताबिक सज्जादानशीन ने चंद लोगों की मौजूदगी में अल्लाह बख्श व सय्यद मुदस्सिर अली को परचम सौंपा। दरगाह पर सलामी देने के बाद वहां से दरगाह प्रमुख परचम लेकर इस्लामिया मैदान पहुंचे। यहां परचम कुशाई की रस्म के बाद फातिहा व दुआ की गई।

दरगाह प्रमुख मौलाना सुब्हान रजा खां एवं सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन रजा कादरी ने तीन रोजा 102 वां उर्स ए रजवी के कार्यक्रम के बारे में बताया कि उर्स के सभी कार्यक्रम कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार ही होंगे। आयोजन में सिर्फ वही लोग शिरकत करेंगे जिन्हें दरगाह की ओर से पास जारी किया जाएगा।

दरगाह प्रमुख हजरत सुब्हानीमि मियां ने देश-विदेश के सभी अकीदतमंदों से अपील की है कि अपने-अपने मुल्क, सूबों, ज़िलों, शहरों, गांवों अौर कस्बों में घरों पर रहकर इमाम-ए-अहले सुन्नत का उर्स मनाए। साथ ही चादरों के जुलूस लाने वाले दरगाह पर जुलूस की शक्ल में न आए।

नासिर कुरैशी ने बताया कि उर्स का ऑडियो लाइव डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट आलाहजरत डॉट इन पर होगा। सभी आशिकाने रसूल व आशिकाने आला हज़रत घर बैठे उर्स के सभी प्रोग्राम सुन सकेंगे। इस मौके पर मुफ़्ती सलीम नूरी, मुफ़्ती कफील हाशमी, मौलाना बशीर क़ादरी, हाजी जावेद खान आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles